भाजपा सरकार ऐलनाबाद उपचुनाव से भाग रही है: अभय सिंह चौटाला

सिरसा/फतेहाबाद, 29 जून: पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौैटाला ने मंगलवार को फतेहाबाद पहुंच कर जिलास्तरीय कार्यक्रम को संबोधित किया। पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ऐलनाबाद उपचुनाव से भाग रही है। अगर सरकार की मंशा चुनाव करवाने की होती तो अब तक चुनाव के संबंध में नोटिफिकेशन भी जारी हो चुका होता, मगर भाजपा सरकार कोई न कोई बहाना बनाकर उपचुनाव टालने पर लगी हुई है। ऐलनाबाद उपचुनाव की घोषणा के साथ ही भाजपा-गठबंधन सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो जाएगी। कांग्रेस भी ऐलनाबाद उपचुनाव पर चुपी साधे हुए है जिससे साफ हो जाता है कि कांग्रेस अपनी हार तय मान चुकी है।
विपक्ष को घेरते हुए चौटाला ने कहा प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है। भूपेंद्र हुड्डा के पास कांग्रेस के 30 विधायक थे लेकिन भाजपा-गठबंधन सरकार का कुछ नहीं बिगाड़ पाए। अगर कांग्रेस के सभी 30 विधायक अपने पद से इस्तीफा दे देते तो प्रदेश सरकार ही नहीं केंद्र की सरकार भी हिल जाती और तीनों काले कृषि कानूनों को वापिस लेने पर मजबूर हो जाती । विपक्ष के नेता भूपेंद्र हुड्डा जेल जाने के डर से भाजपा की कठपुतली बने हुए हैं और भाजपा के लिए ही काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो का एक ही विधायक सरकार की चूलें हिलाने के लिए काफी है।
किसान आंदोलन पर बोलते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि किसानों को आंदोलन पर बैठे हुए 7 महीने हो गए हैं लेकिन भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। 15 जुलाई के बाद किसान आंदोलन और तेज हो जाएगा। उन्होंने यह दावा करते हुए कहा कि सरकार को न केवल किसानों से बात करनी होगी बल्कि किसानों की बात माननी भी पड़ेगी। आज बेरोजगारी और महंगाई अपने चरम पर है जिस कारण से आम जनता भाजपा को वोट देने पर पछता रही है। सरकार ने जिस प्रकार से सब्जबाग दिखाकर युवाओं को गुमराह किया है, यही युवा सरकार की चूल्हें हिलाएंगे। आज के कार्यकर्ता सम्मेलन में बड़ी संख्या में युवा वर्ग इनेलो पार्टी में शामिल हुआ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.