संसद के बाहर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और पुलिस के बीच जबरदस्त हुई बहस

सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और पुलिस के बीच जबरदस्त बहस

नई दिल्ली:( अलख हरियाणा ) देश की राजधानी में भले ही बारिश के कारण गर्मी कम हो गयी हो लेकिन संसद और संसद के बाहर माहौल गर्मागर्म है।विजय चौक के लॉन में कांग्रेस के राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा मीडिया से बात कर रहे थे उसी वक्त वहां दिल्ली पुलिस आ गई। मीडिया से बात कर रहे सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को पुलिस ने रोक दिया। उसके बाद सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और दिल्ली पुलिस के बीच तीखी बहस हुई। जब ये बहस चल रही थी उस वक्त दीपेंद्र हुड्डा के साथ प्रताप सिंह बाजवा और केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा संसद के बाहर किसानों के मुद्दे पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। पुलिस के द्वारा सासंदों के साथ इस तरह के रवैये पर सांसदों ने आपत्ति जतायी तो पुलिसकर्मी बार-बार कहते रहे कि हायर ऑथोरिटी को जानकारी देने के लिए वे ऐसा कर रहे हैं। सांसदों ने इस व्यवहार पर कड़ी आपत्ति जतायी है।

मीडिया की मौजूदगी में पुलिस के द्वारा सांसदों अपनी बात रखने से रोकने का प्रयास हालांकि सफल नहीं हो पाया लेकिन इस सारे घटनाक्रम के बाद ये सरकार की मंशा पर सवाल उठने लाजमी है। दिल्ली पुलिस के द्वारा इस सारे मामले में यही तर्क दिया गया कि हायर ऑथोरिटी को जानकारी देने के लिए वे ऐसा कर रहे हैं। अब सवाल उठता है कि हायर ऑथोरिटी ने ऐसा आदेश क्यों और किसके कहने पर दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.