संसद भवन में नौकरी वाले युवक का शव मिला सांपला रेलवे स्टेशन के पास

रोहतक ( ALAKH HARYANA NEWS ): रोहतक के सांपला रेलवे स्टेशन (Sampla Railway Station)के करीब रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव पड़ा मिला, जिसकी गर्दन धड़ से अलग मिली। इस सूचना पर जीआरपी (Government Railway Police ) मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। मृतक की पहचान मोहित के रूप में हुई है , सांपला का रहने वाला था। मृतक मोहित संसद भवन में प्राइवेट कम्पनी तहत नौकरी करता था। बीती शाम 7:00 बजे घर से निकला था। उसके बाद वो नहीं लौटा कुछ देर के बाद घरवालों को सूचना मिली की उसका शव सांपला रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक के पास मिला है । मृतक मोहित की धड़ रेलवे ट्रैक के बीच में था जबकि अन्य हिस्सा रेलवे ट्रैक के बाहर पड़ा हुआ था।

                  मृतक मोहित के परिजन इसे मर्डर करार दे रहे हैं।  मृतक मोहित  के पिता वेदपाल ने बताया कि  सुमित न तो किसी तनाव में था और न ही परिवार में किसी प्रकार का  झगड़ा था। इसलिए उनका मानना है कि सुमित की हत्या की गई है। मृतक के  शरीर पर चोटों  के निशान दिखाई दे रहे हैं। वेदपाल ने किसी के साथ कोई रंजिश न  होने की बात भी कही। 

वहीं दूसरी ओर पुलिस इसे शुरुआती जाँच में सुसाइड का मान जाँच कर रही है। अब सबको इन्तजार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का है। जीआरपी थाना बहादुरगढ़ के जांच अधिकारी संजय कुमार के अनुसार मृतक मोहित के शरीर पर चोट के निशान जरूर दिखाई दे रहे हैं। पुलिस भी अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है उसके बाद ही पता चल पाएगा क्या सुमित कुमार ने आत्महत्या की है या फिर इसकी हत्या की गई है। फिलहाल वे इस मामले में मामला दर्ज कर जांच करने में जुट गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.