MDU की खबरें – कोर्सो की अंतिम तिथि ,स्पेशल चांस, परिणाम देखें

रोहतक, 13 सितम्बर। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) ने विश्वविद्यालय शैक्षणिक विभागों तथा एमडीयू-सीपीएएस, गुरूग्राम में सत्र 2021-2022 के लिए विभिन्न स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 सितंबर तक बढ़ा दी है।मदवि के कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि जिन पाठ्यक्रमों में प्रवेश हेतु आवेदन की अंतिम तिथि 12 सितंबर थी, उन पाठ्यक्रमों में ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 सितंबर तक बढ़ा दी गई है। प्रवेश प्रक्रिया सारिणी मदवि वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी।

MDU बढ़ाई स्पेशल चांस के लिए आवेदन की अंतिम तिथि ,24 सितंबर तक भरे फ़ार्म

रोहतक, 13 सितम्बर। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) ने हाल ही में दिए गए विशेष अवसर (स्पेशल चांस) के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 24 सितंबर तक बढ़ा दी है।मदवि के परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिन्धु ने बताया कि इस स्पेशल चांस के लिए पहले अंतिम तिथि 13 सितंबर थी। अब इस संबंध में अंतिम तिथि 24 सितंबर रखी गई है। गौरतलब है कि वर्ष 2005 तथा उसके उपरांत वर्षों के पंजीकृत विद्यार्थियों को ये अवसर प्रदान किया गया है। इस स्पेशल चांस की पात्रता की शर्तें एमडीयू वेबसाइट पर उपलब्ध है।

MDU ने जारी किया एमए-एजुकेशन के चौथे सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम

रोहतक, 13 सितम्बर। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) ने जुलाई 2021 में आयोजित एमए-एजुकेशन के चौथे सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है।परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिन्धु ने बताया कि परीक्षा परिणाम विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

बीएड प्रैक्टिल परीक्षाओं की डेटशीट

रोहतक, 13 सितम्बर। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) की बीएड (एडिशनल तथा उन अभ्यर्थियों के लिए जिन्होंने अपना परीक्षा फार्म 5700 रुपए लेट फीस के साथ भरा था) की प्रैक्टिल परीक्षाओं की डेटशीट जारी कर दी है।
परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिन्धु ने बताया कि बीएड-एडिशनल प्रथम वर्ष की प्रैक्टिल परीक्षाएं 20 से 22 सितंबर तक तथा बीएड प्रथम व दूसरे वर्ष की प्रैक्टिल परीक्षाएं (केवल उन अभ्यर्थियों के लिए जिन्होंने परीक्षा नियंत्रक की अनुमति से बीएड प्रथम व दूसरे वर्ष की प्रैक्टिल परीक्षाओं के बाद अपना परीक्षा फार्म 5700 रुपए लेट फीस के साथ भरा था) 22 सितंबर को आयोजित की जाएंगी। डा. सिन्धु ने बताया कि ये प्रैक्टिल परीक्षाएं कोविड-19 गाइडलाइंस की अनुपालना करते हुए ऑफलाइन मोड से आयोजित की जाएंगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.