सिंगल होने पर छलका शख्स का दर्द, MLA को चिठ्ठी लिख कहा- ‘मुझे गर्लफ्रेंड दिलाओ’

मुंबई, ALAKH HARYANA || नौकरी , बदली या किसी सार्वजनिक समस्या के निदान के लिए अक्सर लोग अपने विधायक के पास अर्जी लेकर पहुँच जाते हैं लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जो अब से पहले आपने सुना या देखा नहीं होगा। महाराष्ट्र (Maharashtra) कांग्रेस (Congress) विधायक सुभाष धोटे को एक युवक ने चिट्ठी लिख गर्लफ्रेंड दिलाने की फरियाद कर डाली। विधायक के संज्ञान में यह बात आई तो उन्होंने भी इसे जायज करार दिया।

अब इस चिठ्ठी की हर जगह चर्चा हो रही है। ये चिठ्ठी कांग्रेस के विधायक सुभाष धोटे के नाम लिखी गई है और लिखने वाले युवक ने अपना नाम नाम भूषण जामुवंत बताया है। चिठ्ठी मराठी में लिखी गई है लेकिन इसका हिंदी अनुवाद जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चिट्ठी का मजमून ये है –

” पूरी तहसील में लड़कियों की भरमार है लेकिन फिर उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है , इस वजह से मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती है। आगे लिखा गया है, शराब बेचने वालों की, और गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है। “

युवक ने विधायक से प्रार्थना करते हुए एक सुझाव भी दिया है कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र की युवतियों की प्रोत्साहित करना ताकि वे उन जैसे लड़कोण को भी तवज्जों दे सकें।

मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से जब विधायक धोटे को पता चला तो उन्होंने कहा कि ये चिट्ठी अभी तक उनको नहीं मिली हैं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी जरूर मिली है। ये आश्वासन भी दिया उनकी समस्या का निदान करने की कोशिश की जाएगी। फिलहाल उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को इस युवक की तलाश में लगा दिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *