BHIWANI नप में हुए घोटोले की जांच की मांग को लेकर लेबर क्रांति मोर्चा ने किया बैठक का आयोजन

भिवानी 16 सितंबर।  नगर परिषद में हुए करोड़ों रूपए के  घोटाले की जांच की मांग को लेकर यहां दादरी गेट स्थित लेबर क्रांति मोर्चा कार्यालय में लेबर क्रांति मोर्चा के पदाधिकारियों ने बैठक का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र तंवर ने की।
पंचायत मेें जनता के समक्ष रखें जायेंगे घोटोले के सबूत
 उन्होंने कहा कि लेबर क्रांति मोर्चा अक्तूबर के पहले हफ्ते में नगर परिषद में हुए घोटाले की जांच की मांग को लेकर सर्व जातीय पंचायत का आयोजन करेगा। इस पंचायत में घोटोले के कुछ सबूत जनता के सामने रखेगा कि किस प्रकार नगर परिषद अध्यक्ष अधिकारी, व ठेकेदार मिलकर जनता के रूपए डकार रहे हैं।


लेबर क्रांति मोर्चा का प्रतिनिधिमण्डल मिलेगा सांसद व निकाय मंत्री से
 इस पंचायत से पहले लेबर क्रांति मोर्चा का एक प्रतिनिधि मण्डल इस घोटाले की उच्च स्तरीय जांच करवाने के लिए करनाल के सांसद संजय भाटिया व नगर निकाय मंत्री अनिल विज से मिलकर जांच करवाने की मांग करेगा। उन्होंने कहा कि नगर परिषद के अध्यक्ष के चहेतों ने नप पर कब्जा कर रखा है। दलालों के माध्यम से पीआईडी के नाम पर शहर के भोले भाले लोगों से पांच से लेकर 20 हजार रूपए तक लिये जा रहे हैं।
सर्वजातीय पंचायत के लिए लगाई गई ड्यूटियां
उन्होंने कहा कि 1 अक्तूबर को लेबर क्रांति मोर्चा दादरी गेट स्थित पार्किंग में धरना देंगे। अगर जरूरत पड़ी तो वे भूख हड़ताल करने से भी नहीं चुकेंगे। उन्होंने कहा कि सर्वजातीय पंचायत के लिए सभी पदाधिकारियों की ड्यूटी भी लगाई गई।
 इस अवसर पर जिला अध्यक्ष लालचंद जांगड़ा, प्रदेश महासचिव दलबीर उमरा, प्रदेश प्रवक्ता सुरेश सैनी, युवा अध्यक्ष बबलू एमसी, सोनू प्रजापति युवा प्रदेश प्रभारी, सतीश सैन, युवा महासचिव रणबीर भाटी, सोनू बेडवाल, नवीन मिंटू आदि लोग मौजूद थे। 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.