रोहतक मकड़ौली टोल प्लाजा के नजदीक गन प्वाइंट पर JE समेत 5 कर्मचारियों से लूट

रोहतक || अलख हरियाणा न्यूज || हरियाणा के रोहतक के नजदीक मकड़ौली टोल प्लाजा पर लूट का मामला सामने आया है। यह लूटपाट रेवाड़ी के बावल नगर पालिका के JE समेत 5 कर्मचारियों से हुई है। रोहतक अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को दी गई है। शिकायतकर्ता हरीश चंद्र है जो बावल (रेवाड़ी) नगर पालिका बतौर JE कार्यरत हैं। वह विभाग के काम से गया था। उनके साथ लिपिक कमल, सेवादार रिंकू, सेवादार दीपक और रेवाड़ी PWD गाड़ी ड्राइवर था।


घटना बुधवार -गुरूवार रात है। रात के 2.30 बजे जब वे रोहतक सीमा में मकड़ौली टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो वहां हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने अपनी सफेद अपाचे बाइक को अचानक उनके वाहन के आगे अड़ा दिया। हादसा न हो जाए इसलिए उन्होंने गाढ़ी को रोक लिया।
गाड़ी रुकते ही हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी को घेर लिया और ड्राइवर से मारपीट की और उसकी कनपटी पर रिवॉल्वर लगा दी। बदमाशों ने ड्राइवर से 4500 रुपए लूट लिए। मारने की धमकी दी। बदमाशों ने कमल लिपिक से नगर पालिका के सरकारी कोष के 17 हजार रुपए, हरीश चन्द्र कनिष्ठ अभियन्ता नगर पालिका बावल से 5 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिए।


हैरत की बात तो यह है कि बदमाशों ने किसी प्रकार का नकाब नहीं पहना हुआ था। तीनों नशे में धुत थे लोकल बोली बोल रहे थे। वारदात को अंजाम देकर उन्होंने पीडितों को भगा दिया।पुलिस शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच में जुट गई है

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.