चौधरी अजित सिंह की रस्म पगड़ी जुटी भारी भीड़ , बीजेपी के लिए खतरे की बात !

बागपत, यूपी,अलख हरियाणा डॉट कॉम || । बागपत के छपरौली में पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह की रस्म पगड़ी और श्रद्धांजलि सभा जबरदस्त भीड़ दिखाई दी। विभिन्न समाज और खाप के चौधरियों अलावा इस कार्यक्रम में अजित सिंह के फॉलोवर्स भी शामिल हुए। सभी ने हवन में आहुति देकर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। उसके बाद विभिन्न समाज और खाप के चौधरियों ने पहुंचकर अपने-अपने समाज की पगड़ीरालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के सिर पर बांधी दी । साथ ही मंच से एलान किया गया कि अब जयंत चौधरी हमारे सेनापति होंगे। पगड़ी बंधते ही उमड़ी भीड़ ने चौधरी चरण व चौधरी अजित सिंह अमर रहें के नारे से पूरा छपरौली कस्बा गूंज गया।

जयंत चौधरी ने रस्म पगड़ी और श्रद्धांजलि सभा आये लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी पगड़ी झूकने नहीं दूंगा। जनता का सारा आशीर्वाद पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह व पूर्व केन्द्रीय मंत्री अजित सिंह को मिलता रहा, वैसे ही आशीर्वाद मुझे मिलेगा। हमेशा आपके बीच रहूंगा। जब भी मान सम्मान की बात आएगी, कभी झुकूंगा नहीं। किसानों की लड़ाई लडृंगा।

इस मौके पर भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत,पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री सोमपाल शास्त्री, गठवाला खाप के चौधरी राजेंद्र सिंह, गुलाम मोहम्मद जोला, राजपूत समाज से पूरन सिंह, यूजीसी के पूर्व चेयरमैन वेद प्रकाश कार्यक्रम शामिल रहे।इन्होने चौधरी अजित सिंह को श्रद्धासुमन अर्पित किये ।

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह की रस्म पगड़ी और श्रद्धांजलि सभा थी लेकिन इस मौके पर भीड़ जुटाकर जयंत चौधरी यूपी चुनाव से पहले अपनी ताकत दिखाने में वे कामयाब रहे। जयंत चौधरी के संबोधन से स्पष्ट हो गया कि वो किसान मजदूर की राजनीती कर चुनावी मैदान में उतरेंगे। किसान आंदोलन का फायदा उनको फिलहाल तक मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। यूपी चुनाव में सर पर है ऐसे में भीड़ जुटकर बीजेपी के लिए बड़ा संकट खड़ा करने वो कितना कामयाब हुए है ये तो यूपी चुनाव के नतीजे आने तक इन्तजार करना पड़ेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.