डेंगू के बढ़ते केसों ने बढ़ाई चिंता, सीएम खट्टर दिल्ली दरबार की हाजिरी में व्यस्त

रोहतक। कोरोना वैक्सीन अभी आधी जनता को भी नहीं लगी, उपर से डेंगू के बढ़ते केसों ने भय का माहौल पैदा कर दिया है। इधर, राज्य की खट्टर सरकार जनता के मुद्दों को भूलकर राजनीतिक गुणा-भाग में समय गवां रही है, जो बेहद शर्म की बात है। यह बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टूटेजा लवली ने जारी बयान में कही।

टूटेजा ने कहा कि पिछले सप्ताह भर से प्रदेश के सरकारी और निजी अस्पतालों में एकाएक डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। इसका कारण सरकार की घोर लापरवाही है। क्योंकि पिछले 15 दिन में कई बार बारिश हुई। लेकिन पानी निकासी के व्यापक प्रबंध न होने के कारण जगह-जगह गली-मोहल्ले, काॅलोनियों और मुख्य राजमार्गों पर जलभराव की स्थिति है। जमा पानी सड़ने से वहां मच्छर पनप रहे हैं। उन्होंने कहा कि डेंगू के मरीज सामने आने के बावजूद प्रशासन की तरफ से फोगिंग नहीं करवाई गई। न ही स्वास्थ्य विभाग की टीम कहीं फील्ड में काम करती दिख रही है। टूटेजा ने आरोप लगाया कि सरकार की तरफ से निगम और स्वास्थ्य विभाग को न तो दवाईयां मुहैया कराई जा रही हैं, न ही बचाव के अन्य उपकरण उपलब्ध हैं।

मुख्यमंत्री खट्टर पब्लिक में जाकर समस्याएं सुनने की बजाए दिल्ली दरबार की परिक्रमाओं में व्यस्त रहते हैं, क्योंकि उनकी परफार्मेश को लेकर भाजपा आलाकमान नाखुश हैं। कुर्सी बचाने के चक्कर में मुख्यमंत्री खट्टर जनता की सुध खो चुके हैं। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि शीघ्र जनता की समस्याओं का स्थायी समाधान नहीं निकाला तो आम आदमी पार्टी जिलावार भाजपा कार्यालयों और प्रशासनिक मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.