पड़ोसी सिपाही को सबक सीखने के लिए 8वीं पास शख्स ने किया था ये काण्ड , BJP की फर्जी ID का किया इस्तेमाल ,धरा गया

रोहतक ,अलख हरियाणा डॉट कॉम || हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर के फर्जी हस्ताक्षर कर एक सिपाही की बदली करवाने वाले मामले का पटापेक्ष हो गया है। इस सारे मामले के पीछे भिवानी के जिले के गांव खरक खुर्द के एक आठवीं वीं पास शख्स निकला। इस शख्स से पूरे पुलिस महकमे की कसरत करवा दी। रोहतक के आर्यनगर थाना में F.I.R दर्ज की गयी है। मीडिया रिओपरट्स के अनुसार आरोपी विनोद ने अपने पड़ोसी सिपाही प्रीतम से खुंदक निकालने के लिए ऐसा किया है। गौरतलब है कि सिपाही प्रीतम कलानौर के विष्णु हत्याकांड में गवाह सीताराम सुरक्षा में तैनात है। विष्णु हत्याकांड में पूर्व विधायक बाली पहलवान आरोपी हैं। पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपी विनोद को देर रात राउंडअप करने की खबर है।

To learn a lesson to the neighboring soldier, the 8th pass person did this scandal, used fake ID of BJP, was arrested
To learn a lesson to the neighboring soldier, the 8th pass person did this scandal, used fake ID of BJP, was arrested


गौरतलब है कि हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर के फर्जी हस्ताक्षर कर एक सिपाही की बदली करवाने का मामला बीते मंगलवार सामने आया था । बदली के लिए अर्जी BJP की फर्जी ईमेल आईडी से हरियाणा DGP की ऑफिशियल मेल आईडी पर गई थी । इस संदेह होने पर इसकी पड़ताल की तो मामला फर्जी निकला।
इस मामले में जिस शख्स पर आर्यनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज हुआ है उसका नाम विनोद कुमार और उम्र 46 साल है। 2 एकड़ जमीन का किसान है। मिली जानकारी के अनुसार फर्जी मेल आईडी बनाने के लिए मोबाईल का इस्तेमाल किया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.