अहीरवाल ने जितना सरकार को दिया, क्या सरकार ने उनको उसका वाजिब इनाम दिया-राव इंद्रजीत सिंह

झज्जर , अलख हरियाणा डॉट कॉम || बीजेपी के केंद्रीय मंत्री राव राव इंद्रजीत सिंह हरियाणा के झज्जर जिले के गांव पाटौदा में शहीदी दिवस दिवस के बहाने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को शक्ति प्रदर्शन कर साफ संदेश देने दिया है कि अहीरवाल के बादशाह वो थे और वहीं रहेंगे। अपने संबोधन में राव ने एक तीर से कई निशाने लगाए।

अपनी रैली में राव ने हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के अलावा प्रदेश सरकार के 2 मंत्री, 4 सांसद और 4 विधायकों को ही आमंत्रित किया, वहीं हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल को इस रैली नहीं बुलाया।
राव इंद्रजीत ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह आज मन की बात कहना चाहते हैं। राव ने कहा की मैं जिस थाली में खाता हूँ उसमें छेद नहीं करता। इंद्रजीत ने कहा कि पार्टी से कुछ नहीं चाहता हूँ, मुझे पार्टी ने बहुत कुछ दिया है लेकिन अपनी और इलाके की इज्जत के साथ खिलवाड़ बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा ।

अहीरवाल के सहयोग से बीजेपी हरियाणा सूबे में सरकार बनी है। बीजपी से सीधा सवाल पूछा कि अहीरवाल ने जितना सरकार को दिया क्या सरकार ने उन्होंने उसका वाजिब इनाम दिया ? उसके बाद उन्होंने कहा कि हमें किसानों से भी बात करनी पड़ेगी , ऐसे काम नहीं चलेगा। राव ने कहा कि अहीर कॉलेज को जिक्र करते हुए कहा कि केरो सिंह , बंसी लाल और हमारी पार्टी के कुछ लोगों की इस जमीन पर निगाह रही लेकिन मेरे पिता जी ने इस जमीन को बचाया।

आगे अपने भाषण में अपने दुश्मनों का धन्यवाद करते हुए राव ने कहा कि 70 बरस का हो गया हूँ। मैंने फैसला लिया है कि मैं रिटायर्ड नहीं होऊंगा , मैं सेहत से ठीक हूँ , न मेंटल प्रॉब्लम है , न बीपी की शिकायत , न मिर्गी आती है। ऐसे में फिर रिटायर होने का सवाल ही नहीं रह जाता। सलाह देते हुए कहा वे अपनी सेहत का ध्यान रखे चुनाव आने वाले हैं।
शेर पढ़ते हुए बोले-

परवाना हूँ, शाम तो हो शम्मा तो हो,
जलने के लिए हूँ तैयार, कुछ बात तो हो


वहीं नेता प्रोफेसर छत्तरपाल सिंह बोले कि राव साहब के पास ऐसी विरासत है जिसने हरियाणा में सरकार बना दी थी और अब भी हरियाणा उनकी और देखता हैं। रैली में शिरकत करने पहुंचे रोहतक से सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने एक बार फिर मंच से अहीर रेजिमेंट की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि अहीर रेजिमेंट के सिलसिले में वह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिल चुके हैं। साथ ही उन्होंने कोसली में सेना भर्ती सब सेंटर (BRO) खुलवाने की मांग रखी।

अहीरवाल की धरती पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का आगमन से राव इंद्रजीत सिंह सियासी जमीन को खतरा होते देख आज शक्ति प्रदर्शन किया है। इसके बाद इसको वो कितना कायम रख पाते है और बीजेपी इसके कितना गंभीरता से लेती है ये तो वक्त ही तय करेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *