लौहे के पोल, ढिले तारों का जाल नहीं हटा तो जाएंगे CM दरबार में-MLA घनश्याम सर्राफ

भिवानी,अलख हरियाणा डॉट कॉम। बारिश पर ब्रेक लगने के बाद विधायक घनश्याम सर्राफ ने शुक्रवार को निगम के अधिकारियों को साथ लेकर बाजार का निरीक्षण किया। अधिकारियों को पोल पर लटकते बिजली के तार, बिजली के तारों का जाल व लौहे के पोल दिखाए।  साथ ही दुकानदारों की बिजली से संबंधित शिकायतें सुनी और उनका अधिकारियों से मौक पर ही निपटारा करवाया। विधायक ने  निगम के अधिकारियों से एक माह के भीतर उक्त सभी समस्याओं का निदान करने के निर्देश दिए्र। साथ ही कहा कि अगर इस मामले में कोई ढिलाई हुई तो वे मामले को सीएम दरबार में लेकर जाएंगे।


शुक्रवार दोपहर बाद विधायक घनश्याम सर्राफ विद्युत निगम के अधीक्षक अभियंता, कार्यकारी अभियंता राहुल सांगवान, एसडीओ अमन दीप व चेतन को लेकर घंटाघर चौक से दुकानदारों की समस्याएं सुननी शुरू की। इस दौरान दुकानदारों ने ढिले तारों व तारों का जाल होने की शिकायत की। उसके बाद विधायक सर्राफ की अगुवाई में अधिकारियों की टीम सराय चौपटा, किरोड़ीमल मंदिर,बिचला बाजार, भगनपुरी,सर्राफा बाजार ,ज्वाहर चौक तक अभियान चलाया।  दुकानदारों की बिजली से संबंधित शिकायतें सुनी। इस दौरान विधायक घनश्याम सर्राफ ने निगम के कर्मचारियों को लौहे के खंबे दिखाए।  इनके अलावा ढिल्ले बिजली के तार व तारों का जाल दिखाए।  साथ ही उन्होंने अधिकारियों से एक माह के भीतर हटाए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी तरह की कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए। अगर ढिलाई बरती तो वे उनकी शिकायत सीएम दरबार में करेंगे।


केबल के तारों से बना जाल:एससी
विद्युत निगम के अधीक्षक अभियंता ने बताया कि कुछ जगहों पर बिजली के खंबों के साथ केबल के तार लगे हुए है। कुछ बिजली के तार व कुछ केबल के तारों की वजह से जाल बने है। केबल के तारों की वजह से जगह.जगह तारों के जाल बना हुआ है। वे शीघ्र केबल मालिकों को  केबल की वायर हटवाने के लिए नोटिस भेजेंगे। उनको शीघ्र हटवाया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि शहर में एक भी जगह पर लौहे का पोल नहीं रहने दिया जाएगा।


क्या कहते है विधायक
विधायक घनश्याम सर्राफ ने बताया कि शुक्रवार को वे निगम के अधिकारियों को साथ लेकर शहर का निरीक्षण किया है। निरीक्षण के दौरान कई जगहों पर बिजली के तारों का जाल मिला,उसको तुरंत हटवाने के निर्देश दिए। साथ ही कई जगहों पर दुकानदारों ने बिजली के ढिले तारों की शिकायत की। शिकायत के बाद निगम के अधिकारियों को तत्काल ढिले तारों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.