पिस्तौलधारी बदमाशों से जब भीड़ गई एक महिला, टुटेरे भागे खाली हाथ, वारदात हुई कैमरे में कैद

अलख हरियाणा डॉट कॉम, करनाल || हरियाणा सूबे की हाल की सीएम सिटी करनाल में शुक्रवार देर रात कपड़े के एक शोरूम में लूट की कोशिश (Attempt To Loot) सामने आई है। यहां पिस्तौल और चाकू से लैस दो बदमाश एक शोरूम में लूट इरादे से घुस गए। हथियार दिखाकर जो कुछ है निकालकर देने को कहा, लेकिन हिम्मत दिखाते हुए शोरूम की मालकिन उनसे भिड़ गई।महिला के हौसले के आगे मजबूर होकर बदमाशों को खाली हाथ भागना पड़ा । हालांकि इस हाथापाई में महिला को हल्की चोटें आई हैं।

अस्पताल एरिया नीलोखेड़ी की रहने वाली सिया मेहता ने अनुसार उन्होंने कपड़े का शोरूम बनाया हुआ है। रोज की तरह वह देर रात शोरूम पर ही थी। उनके साथ शोरूम पर कुछ कर्मचारी भी थे। अचानक दो नकाबपोश युवक आए और उन्होंने उससे नकदी की मांग की। एक युवक ने पिस्तौल निकाल ली तो दूसरे ने चाकू दिखाते हुए धमकी दी और कहा कि जो कुछ भी है दे दो। सिया मेहता ने बताया कि उन्होंने बदमाशों को नकदी देने से इनकार किया तो वह हाथापाई करने लग गए।

आखिर सिया मेहता ने भी हिम्मत नहीं छोड़ी और बदमाशों का सामना करना शुरू कर दिया। हाथापाई भी की तभी अन्य कर्मचारी भी उसके साथ में बदमाशों का सामना करने लग गए और मौका मिलते ही बदमाशों को वहां से भागना पड़ा। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। गौरतलब है कि लूट की नियत से शोरूम में घुसे और फिर भाग खड़े हुए दोनों बदमाशों का एक साथी बाइक लिए बाहर खड़ा था। तीनों ही इस बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची । सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बुटाना थाने के प्रभारी कंवर सिंह ने बदमाशों को जल्द ही काबू करने की बात कही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.