लुटेरों के पीछे हरिद्वार पहुंची ​हरियाणा पुलिस पर बदमाश ने की फायरिंग, पुलिसकर्मी की जान गई

अलख हरियाणा डॉट कॉम,हरिद्वार। अपराधियों का पीछा करते हुए हरिद्वार पहुंची पहुंची हरियाणा पुलिस टीम के एक सिपाही की जान उस समय चली गई, जब एक अपराधी ने टीम पर गोली चला दी। उत्तराखंड के डीजीपी ने इस सम्बन्ध जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा पुलिस की एक टीम एक लूट कांड के 4 आरोपियों की तलाश में बृहस्पतिवार को हरिद्वार पहुंची थी। इस टीम ने बदमाशों को पकड़ भी लिया था, लेकिन इनमें से एक ने अचानक पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिससे एक पुलिसकर्मी की जान चली गई।


गौरतलब है कि फरीदाबाद में हुई रॉबरी केस में फरार आरोपियों की लोकेशन हरिद्वार मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम वहां पहुंची थी. पंतदीप पार्क के पास रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस बदमाशों को पकड़ने गई थी. इस बीच बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस में सिपाही संदीप (38) को गोली लग गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। संदीप नरवाल सोनीपत जिले के गाँव कथूरा का रहने वाला था।

डीजीपी अशोक कुमार के हवाले से रिपोर्ट दी गई है कि फरीदाबाद की पुलिस टीम ने हरिद्वार में एक डैकेती मामले में चारों आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की।पुलिस ने तीन को पकड़ लिया, जबकि एक फरार हो गया। बीच एक आरोपी ने अचानक जेब से​ पिस्तौल निकालकर गोली चला दी, जिससे पुलिस का एक जवान मारा गया।

वहीं डीजीपी के मुताबिक हरियाणा पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस को अपने आने की कोई सूचना नहीं दी थी। वहीं, कुमार ने यह भी कहा कि आरोपियों को पकड़ने के बाद ज़रा सी लापरवाही के कारण आरोपी हमलावर हो गया। डीजीपी कुमार ने फरार हो गए एक आरोपी की तलाश जारी होने की बात भी कही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.