ऐलनाबाद उपचुनाव -BJP उम्मीदवार कांडा गुरूद्वारे में गया था वोट मांगने, लोगों ने धक्के मार निकाला, वीडियो वायरल

अलख हरियाणा डॉट कॉम || ऐलनाबाद || लखीमपुर खीरी की घटना के बाद बीजेपी को लेकर किसानों का गुस्सा बढ़ता ही दिख रहा है। हरियाणा सूबे के ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव में जब बीजेपी उम्मीदवार गोविन्द कांडा एक गुरुद्वारे पहुंचे तो उन्हें वहां से धक्के मार कर निकाल दिया। गोविंद कांडा, सिरसा के विधायक और पूर्व मंत्री गोपाल कांडा के भाई हैं। गोविंद हाल ही ने हाल ही में बीजेपी का धामन थामा था। जैसे तैसे जुगाड़ से टिकट लेने में कामयाब गोविन्द कांडा की मुश्किल विपक्ष से कहीं ज्यादा किसान दिखाई दे रहे हैं।

तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान बीजेपी के नेताओं और उनके कार्यक्रमों का विरोध काफी वक्त से कर रहे हैं। ताज़ा ताज़ा भाजपाई बने ऐलनाबाद उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार गोविंद कांडा को भी किसानों के विरोध से दो चार होना पद रहा है। हो यह रहा है कि गोविंद के कार्यक्रम से पहले ही वहां किसान पहुंचे जाते हैं और उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगते हैं।

गौरतलब है कि शनिवार को जब गोविंद कांडा अपने चुनाव प्रचार के दौरान वो एक गुरुद्वारे में मत्था टेकने के लिए चले गए। वहां भी किसान आ धमके और किसानों ने उनका भारी विरोध किया। बताया जा रहा है कि गोविंद कांडा को किसानों ने गुरुद्वारे से धक्के मार बाहर निकाल दिया। बीजेपी नेता जसवीर सिंह चहल को बुरी तरह से धक्का भी मारे गए वाली वीडियो वायरल हो रही है । किसानों के विरोध के बीच गोविंद कांडा के साथ मौजूद निजी सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहां से निकाल कर चले गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.