करनाल में युवक ने पांच लाेगों को गाड़ी से कुचला,महिला की मौत, 4 घायल

करनाल। जिले के नीलोखेड़ी कस्बे में एक युवक ने गाड़ी से 5 लोगों का कुचल दिया। इसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि चार घायलों का इलाज जारी है, नइमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी हिमाद्री ने भी मौके का मुआयना किया और आरोपी को पकड़ने के आदेश दिए। मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि कॉलोनी का युवक अक्सर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाता है। उनके घर में शादी के कारण मेहमान और बच्चे आए हुए हैं तो इसलिए उन्होंने युवक को गाड़ी आराम से चलाने के लिए समझाया तो वह तैश में आ गया और इन लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी।


हैफेड कॉलोनी नीलोखेड़ी निवासी रितू ने बताया कि अजय रोजाना यहां से तेज रफ्तार में गाड़ी चलाकर निकलता है। कल उनके घर में रिस्पेशन का कार्यक्रम था। सुबह के समय घर के बाहर खड़े होकर परिवार के सदस्य बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एंडेवर गाड़ी चलाते हुए आया और घर के सामने रैंप पर खड़े सदस्यों के ऊपर चढ़ा दी। टक्कर लगने के कारण सभी नीचे गिर गए और चाची राजी के ऊपर से आगे और पीछे वाला पहिया गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ताऊ सुभाष और भाभी की हालत भी गंभीर है। मां की टांग टूट गई है।


वहीं एएसपी हिमाद्री ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया कि युवक ने जानबूझकर गाड़ी चढ़ाई है। एक महिला की मौत हुई है। कई घायल हैं। मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.