रोहतक में कुट्टू के आटे की रोटी खाने से छात्रा की मौत, पेट और सिरदर्द के बाद तोड़ा दम

ALAKHHARYANA.COM रोहतक। शहर की हनुमान कॉलोनी में एक छात्रा की कुट्टू के आटे की रोटी खाने से हालत बिगड़ गई है। परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची व शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवाया। इसके बाद परिजनों के बयान लिए गए।


जानकारी के अनुसार, राधिका बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी। उसने नवरात्रि के सभी व्रत रखे थे। परिजनों के मुताबिक, राधिका हर साल व्रत रखती है। मगर इस बार उसने कठोर व्रत रखे थे। वह सुबह शाम ही खाती पीती थी। सोमवार शाम को उसने कुट्टू के आटे की रोटी खाई। कुछ देर बाद उसके सिर में दर्द होने लगा। सिर दर्द के साथ-साथ पेट में भी दिक्कत होने लगी। इसके बाद उल्टियां शुरू हो गई। हालत बिगड़ती देख, उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से दवाई दिलवाकर परिजन उसे वापस घर ले आए। मगर फिर भी उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। परिजन ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। रातभर उपचार के बाद सुबह उसकी मौत हो गई।

जांच अधिकारी प्रदीप का कहना है कि प्रारंभिक दृष्टि में यह फूड प्वॉइजनिंग से मौत लगती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.