मामूली रंजिश में छात्र की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या , बीच-बीच में पानी भी पिलाते रहे बदमाश; एक गिरफ्तार

ALAKH HARYANA.COM || महेन्द्रगढ़। एक छात्र की लाठी-डंडों से पिटाई का वीडियो सामने आया हैं। छात्र को बदमाशों ने इतनी बुरी तरह मारा कि उसकी जान चली गई। वीडियो में बदमाश बीच-बीच में छात्र को पानी भी पिलाते दिखाई दे रहे हैं। यह वारदात नौ अक्टूबर की हैं, लेकिन वीडियो अब सामने आया हैं। इस मामले में पुलिस डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है और एक को गिरफ्तार भी कर चुकी है। वारदात के पीछे एक माह पहले हुआ मामूली विवाद बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि गांव बवाना के छात्र गौरव(18 ) 9 अक्टूबर की दोपहर महेन्द्रगढ़ से बाइक पर अपने घर लौट रहा था। तभी उसे रास्ते में मालड़ा में नहर के पास कप्तान, अजय, रवि उर्फ लंगड़ा, और मोहन के अलावा 10-11 लोगों ने उसे रोक कर चारों तरफ से घेर लिया। एक आरोपी ने वीडियो बनानी शुरू कर दी और बाकि आरोपी उस पर लाठी-डंडों की बौछार करने लगे। गौरव को बचाने के लिए एक शख्स भी पहुंचा लेकिन आरोपियों ने उसको दूर कर दिया।

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि गौरव हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता है लेकिन आरोपी रुकते नहीं। साथ ही आरोपी बीच में कुछ देर रूकने के बाद गौरव को पानी भी पिलाते है और फिर से उस पर लाठी-डंडों से हमला करते हैं। पता चला है कि इसके बाद बदमाश उसे एक होटल के पीछे ले गए वहां भी गौरव को पीटा। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। गौरव के परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गौरव की मौत हो गई। पुलिस ने 6 नामजद सहित 10-11 अज्ञात लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है ।

पता चला है कि 15 सितंबर को गौरव व रवि उर्फ लंगड़ा के बीच किसी बात को लेकर जागरण के दौरान कहासुनी हुई थी। उसके बाद से ही रवि रंजिश रख रहा था। वायरल वीडियो में भी रवि गाली-गलौज भी करता दिख रहा है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर ही आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश कर रही है। इस मामले की गंभीरता को इसी से समझा जा सकता है कि पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार के लिए 3 अलग-अलग टीमें गठित की हुई हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.