रोहतक के IMT इलाके में 2 युवकों को मारी गोलियां, एक की हालत नाजुक

अलख हरियाणा, रोहतक || रोहतक आईएमटी इलाके में कार में सवार दो युवको को सरेआम गोलियां मार दी गईं। घटना का अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस को सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची। प्राप्त जानकारी के अनुसार आईएमटी थाने की पुलिस ने दोनों युवकों को एक निजी अस्पताल दाखिल करवाया है । एक युवक के कंधे पर तो दूसरे को छाती के साइड में गोली लगी है। एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

रोहतक जिले के बोहर गांव का 28 साल का नीतेश उर्फ नीटू और 27 वर्षीय प्रवीण उर्फ ढीलू नांदल शनिवार शाम तकरीबन सवा 5 बजे अपनी कार से आईएमटी एरिया की तरफ जा रहे थे। जब वे एशियन पेंट्स की फैक्टरी के पास पहुंचे तो वहां आई एक दूसरी कार में अज्ञात सवार युवकों ने दोनों पर गोलिया चलानी शुरू कर दी। जिसमें नितेश और परवीन घायल हो गए। लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस की दी जिसके बाद पुलिस मौकेपर पहुंच कर दोनों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।


पुलिस का कहना है कि हमलवारों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। घायलों का इलाज चल रहा है। इसके बाद उनके ब्यान लिए जायगे। फिलहाल पुलिस जाँच में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट में गोलियां चलाने वाले बदमाश बलियाणा गांव के बताए जा रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.