मोटर चोरी के शक में युवक की पीट पीटकर हत्या: हिसार के गांव की वारदात; मजदूरी करने जा रहे युवकों को बीच रास्ते उठाकर पीटा, दो गंभीर

अलख हरियाणा डॉट कॉम हिसार

निकटवर्ती गांव मिरकां में मोटर चोरी करने के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक विनोद (27) और उसके दो साथी संदीप और भाल सिंह को बीच रास्ते रोककर पीटा गया। सुचना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में लाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार उनके गांव के ही एक दर्जन से ज्यादा युवक सुबह विनोद को पूछने आए थे। विनोद मजदूरी करने के लिए गया था । इसके बाद युवकों ने विनोद और उसके साथी संदीप व भाल सिंह को पूछताछ के बहाने बीच रास्ते से ही बाइक पर बिठा लिया। आरोपी युवक तीनों को पकड़कर पहले खेत में ले गए और वहां पर पीटा उसके बाद गांव में ले आए तो और वहां भी तीनों को लाठियों से पीटा।

हमलावरों ने सरपंचको फोन करके बताया कि उन्होंने मोटर चोरी करने वालों को पकड़ लिया है। जब सरपंच मौके पर पहुंचा तब तक विनोद की मौत को चुकी थी और दो अन्य बुरी तरह से घायल थे। सरपंच ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची आजाद नगर थाना पुलिस विनोद व अन्य को अस्पताल लेकर पहुंची। घायलों का इलाज हिसार के निजी अस्पताल में चल रहा है। समाचार लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं हुआ था ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.