जींद में फंदे से लटके मिले एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव

अलख हरियाणा डॉट कॉम जींद

जिले नरवाना क्षेत्र के गांव धनौरी में एक परिवार के तीन सदस्य अपने घर में फंदे पर लटके मिले हैं। मृतकों में पति, पत्नी तथा बेटा शामिल है। सूचना पाकर गढ़ी थाना पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। एक माह में एक ही परिवार के चार सदस्य आत्महत्या कर चुके हैं। मामले को लगभग सवा माह पहले हुई एक व्यक्ति की हत्या से जोड़ कर देखा जा रहा है।

गांव धनौरी निवासी ओमप्रकाश (48), उसकी पत्नी कमलेश (45), उसका बेटा सोनू (20) के शव बुधवार को मकान में फांसी के फंदे पर लटके पाए गए। आशंका जताई जा रही है कि तीनों ने रात को फांसी लगाई है। घटना की सूचना मिलते ही गढ़ी थाना पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। लगभग एक माह पहले मृतक ओमप्रकाश के भाई बलराज ने खेत में कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली थी।

बताया जाता है कि लगभग 35 दिन पहले गांव धनौरी निवासी नन्हा का शव गांव हंसडैहर ड्रेन के साथ बोरी में बंधा हुआ मिला था। जिसके गले में रस्सी भी थी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्दबुर्द करने का मामला भी दर्ज किया था। नन्हा परिवार के लोग ओमप्रकाश तथा बलराज पर संदेह जता रहे थे। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले मामले की जांच शुरू कर दी है। गढ़ी थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि परिवार के तीनों सदस्य मकान में फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची और साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है। मृतकों पर पूर्व में हुई एक व्यक्ति की हत्या का संदेह था। मामले की विभिन्न एंगलों से जांच की जा रही है।

https://www.haribhoomi.com/local/haryana/bodies-of-three-members-of-the-same-family-found-hanging-in-the-house-406473
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.