हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल पर फायरिंग:;गाड़ी में लगी दो गोलियां, बाल-बाल बचा

अलख हरियाणा डॉट कॉम रेवाड़ी

बदमाशों ने गुरुग्राम से ड्यूटी से अपने घर लौट रहे हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल पर बदमाशों ने गोलियां चला दी। वारदात के वक्त कॉन्स्टेबल का एक दोस्त भी उसके साथ था। गोलियां कॉन्स्टेबल की फॉरच्यूनर कार पर लगी। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, नारनौल के गांव सिरोही बहाली के उमेद सिंह हरियाणा पुलिस में कॉन्स्टेबल है। फिलहाल उमेद की ड्यूटी गुरुग्राम के नौरंगपुर स्थित पुलिस लाइन में है। मंगलवार की रात वह अपनी फॉरच्यूनर कार में साथी हीरालाल के साथ रेवाड़ी के बीएमजी सिटी में अपने घर आ रहे थे। रास्ते में दोनों दिल्ली-जयपुर हाइवे पर अरावली होटल में खाना खाने के लिए रूक गए। रात करीब साढ़े 10 बजे दोनों खाना खाकर बाहर निकले और हाइवे किनारे खड़े होकर बाथरूम कर रहे थे। तभी एक कार उमेद सिंह के पास आकर रूकी।

इससे पहले उमेद सिंह कुछ समझ पाते गाड़ी से उतरे बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। उमेद सिंह तुरंत गाड़ी में बैठे और फिर गाड़ी को भगाकर एक पेट्रोल पंप पर रोका । बदमाशों ने उन पर दो फायर किए, जिनमें एक गोली खिड़की और दूसरी गोली गाड़ी के बंपर पर लगी। इस बीच बदमाश रॉंग साइड गाड़ी को भगाते हुए धारूहेड़ा की तरफ भाग निकले। उमेद सिंह ने तुरंत इसकी सूचना डायल-112 पर दी। सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए। पुलिस हाइवे पर स्थित पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.