स्कूल बस ने मासूम को कुचला , रेवाड़ी के अभय सिंह चौक पर हादसा; टायर के नीचे आ गया सिर, पिता और बेलदार बाल-बाल बचे

अलख हरियाणा डॉट कॉम रेवाड़ी

शहर में बुधवार सुबह एक चार साल के बच्चे को स्कूल बस ने कुचल दिया। बच्चे का सिर बस के अगले टायर के नीचे आ गया, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही उसके साथ साइकिल पर सवार पिता और बेलदार दोनों टक्कर लगने के बाद दूसरी तरफ जा गिरे। हादसे के बाद बस चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने पकड़ लिया। हादसे के वक्त बस स्कूली बच्चों से भरी हुई थी। सिटी पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर आरोपी चालक से पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला झांसी के छक्की लाल सिमरध एरिया में रहने वाला अखिलेश रेवाड़ी में मजदूरी करता है। वह दिल्ली रोड स्थित उत्तम नगर में किराए के मकान पर रहता है। बुधवार सुबह वह अपनी साइकिल पर चार साल के बेटे भूपेन्द्र व एक बेलदार के साथ घर से सनसिटी के पास मजदूरी करने के लिए निकला। अभय सिंह चौक पर पहुंचते ही सामने से आ रही एक स्कूल बस ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अखिलेश और उसका साथी बेलदार को सड़क के साइड में जा गिरे, लेकिन उसका बेटा भूपेन्द्र बस के टायर के नीचे आ गया।

हादसे के बाद आरोपी चालक ने बस को छोड़कर भागने की कोशिश की, लेकिन ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने उसे दबोच लिया। सूचना मिलते ही सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी चालक को हिरासत में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.