हिसार में सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी कर अवैध तेल फैक्ट्री सील:की , 24 हजार लीटर फर्नेस ऑयल बरामद किया, सैंपल जांच के लिए भेजे

अलख हरियाणा डॉट कॉम हिसार

सीएम फ्लाइंग ने भादरा रोड पर चल रही एक तेल फैक्ट्री पर छापेमारी की। इस फैक्ट्री से टीम को 24 हजार लीटर से ज्यादा फ़रनेस ऑयल बरामद हुआ है। इसके आलावा 150 लीटर सफेद भी तेल मिला है, जिसके सैंपल लेकर टीम ने जांच के लिए पानीपत भेजे हैं।फैक्ट्री का मालिक कोई लाइसेंस पेश नहीं कर पाया इस कारण टीम ने फैक्ट्री को सील कर दिया है।

सीएम फ्लाइंग टीम इंस्पेक्टर इंद्र सिंह ने बताया कि उनको बालमसंद-भादरा रोड पर तेल की एक अवैध फैक्ट्री के बारे में सूचना मिली थी। सूचना के बाद सीएम फ्लाइंग व अन्य विभागों की संयुक्त टीम ने शुक्रवार शाम को गणेश इंटरप्राइजेज नाम से चल रही इस फैक्ट्री पर छापा मारा । इस फैक्ट्री का संचालक पानीपत का नवीन कुमार है, जो फिलहाल हिसार में रहता है। जब टीम ने नवीन से फैक्ट्री का लाइसेंस मांगा तो वह कोई कागजात नहीं दिखा सका। इसके बाद टीम ने फैक्ट्री में रखे लोहे के पांच टैंक से क़रीबन 24 हजार लीटर फ़रनेस ऑयल बरामद किया। मौके पर एक ट्रक भी खड़ा था जिसका टैंक खाली किया हुआ था। फैक्ट्री में जमीन में बनाए हुए टैंक में भी तेल भरा हुआ था। टीम ने इस तेल के तीन सैंपल लेकर जांच के लिए पानीपत रिफाइनरी में भेजे हैं। फैक्ट्री को सील कर दिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.