इनेलो नगर परिषद एवं पालिका के चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी: नफे सिंह राठी

चंडीगढ़, 5 मार्च: इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला एवं प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला से विचारविमर्श कर आगामी नगर परिषद और नगर पालिका चुनावों के लिए प्रभारी नियुक्त किए हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो आगामी नगर परिषद एवं पालिका के चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी। शनिवार को नवनियुक्त प्रभारियों की सूची जारी कर इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश मे आज अगर संगठनात्मक रूप से कोई पार्टी सबसे ज्यादा मजबूत है तो वह इनेलो पार्टी है। किसान, कमेरा, व्यापारी, एससी, बीसी समेत हर वर्ग को संगठन में जगह दी गई है। उन्होंने दावा किया कि मजबूत संगठन के बलबूते ही प्रदेश में 2024 में बहुमत से इनेलो की सरकार बनेगी।


नगर परिषद के चुनाव के लिए जिला अम्बाला कैंट और कालका के लिए पूर्व मंत्री श्याम सिंह राणा, चरखी दादरी के लिए विजय पंचगामा, टोहाना के लिए भूपेंद्र सिंह दरियापुर, सोहना के लिए रोहताश खटाणा एवं इब्राहिम पहलवान, हांसी के लिए सुनील लाम्बा, झज्जर के लिए पूर्व विधायक नरेश शर्मा, बहादुरगढ़ के लिए नफे सिंह राठी, जींद के लिए विजेंद्र रेढू एवं सतीश जैन, नरवाना के लिए पूर्व विधायक ओमप्रकाश गोरा, कैथल के लिए अशोक जैन, नूंह के लिए इब्राहिम पहलवान, पलवल के लिए देवेंद्र चौहान, होडल के लिए अजीत बॉबी, गोहाना के लिए पूर्व विधायक डॉ. रामकुमार सैनी, फतेहाबाद के लिए बलविंद्र कैरों, भिवानी के लिए रवि महमिया को प्रभारी नियुक्त किया गया है।


नगर पालिका चुनाव के लिए नारायणगढ़ से संदीप गुज्जर, रतिया के लिए पूर्व विधायक डॉ. सीता राम, भूना के लिए बलविंद्र कैरों, बरवाला के लिए उमेद लोहान, सफीदों के लिए कर्ण चहल, उचाना एवं राजौंद के लिए राजपाल माजरा, चीका के लिए भूपेंद्र सिंह, घरौंडा के लिए पूर्व विधायक रेखा राणा, तरावड़ी के लिए रामकुमार ऐबला, निसिंग के लिए हरदीप सिंह लागर, असंध के लिए जसवीर राणा, फूल सिंह मंजूरा और धर्मबीर पाढा, शाहबाद के लिए प्रकाश भारती, पेहवा के लिए गगन संधू, लाडवा के लिए पूर्ण सिंह बडशामी, महेंद्रगढ़ के लिए सुरेंद्र कौशिक, नांगल चौधरी के लिए जसबीर ढिल्लों, फिरोजपुर झिरका के लिए खलील अहमद, पुन्हाना के लिए सुभान खान, समालखा के लिए राजपाल तूरन, बावल के लिए अटलवीर कटारिया, महम के लिए सतीश राठी, गन्नौर के लिए जितेंद्र नांदल और सढ़ौरा के लिए पूर्व विधायक दिलबाग सिंह को प्रभारी बनाया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.