जेजेपी के संगठन में विस्तार, 93 महिला हलका अध्यक्ष नियुक्त

जेजेपी के संगठन में विस्तार, 93 महिला हलका अध्यक्ष नियुक्त
जेजेपी के संगठन में विस्तार, 93 महिला हलका अध्यक्ष नियुक्त

चंडीगढ़, 14 मार्च। जननायक जनता पार्टी ने अपने महिला प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। जेजेपी महिला प्रदेश अध्यक्ष शीला भ्याण ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, विधायक नैना सिंह चौटाला, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी व अन्य वरिष्ठ नेताओं से विचार-विमर्श के बाद 93 महिला हलका अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की।

जेजेपी महिला सेल में नारायणगढ़ में सीमा रानी शहजादपुर, अंबाला कैंट में शशि शेखावत, अंबाला सिटी में चंचल रानी, मुलाना में सीमा रानी, लोहारू में मुनेश गोदारा, भिवानी में रोशनी, तोशाम में संतोष अत्री, बवानी खेड़ा में राजेश देवी, बाढड़ा में शकुंतला देवी, दादरी में राजबाला को ग्रामीण तथा अनीता देवी को शहरी हलका अध्यक्ष बनाया हैं।

पृथला में स्वाति इंदौरिया, फरीदाबाद में पूनम कौल, बड़खल में डॉ. चमनदीप कौर, बल्लभगढ़ में गीतांजलि अहलावत, फरीदाबाद एनआईटी में राधे, तिगांव में ऊषा गुर्जर, टोहाना में सर्वजीत कौर को ग्रामीण तथा कर्मजीत कौर को शहरी, फतेहाबाद में शीला गोदारा, रतिया में परमजीत कौर, पटौदी में लाली तिरपड़ी, बादशाहपुर में स्नेहलता, गुरुग्राम में बबली देवी, सोहना में प्रेमवती, आदमपुर में सुमन देवी, उकलाना में राधिका गोदारा, नारनौंद में सेवापति, हांसी में सुरेश कुमारी, बरवाला में उर्मिला लांबा, नलवा में सुमित्रा, बहादुरगढ़ में शीलम देवी, बादली में कैलाश पंवार, झज्जर में कांता देवी, बेरी में कुलवंती महिला हलका अध्यक्ष होंगी।

इसी तरह जुलाना में इंद्रावती, सफीदों में सुमित्रा देवी, जींद में किताबो देवी को ग्रामीण और सुशीला कथुरिया को शहरी, उचाना कलां में सोनिया बरोदा, नरवाना में संतोष, गुहला में केलो देवी, कलायत में प्रियंका, कैथल में शीला देवी, पूंडरी में निशा बेनीवाल, नीलोखेड़ी में पिरथो वाल्मीकि, इंद्री में सत्य सैनी, करनाल में गुड्डी देवी, घरौंडा में ममतेश रानी, असंध में पूजा राणा, लाडवा में रीना देवी, शाहबाद में सिमरन कौर, थानेसर में सुनीता शर्मा, पिहोवा में प्रमीला देवी, अटेली में सुमन, महेंद्रगढ़ में उर्मिला, नारनौल में नीलम, नांगल चौधरी में राजेश देवी, नूंह में सलमा बेगम, फिरोजपुर फिरका में आशा रानी, पुन्हाना में आबिदा निशा, हथीन में सीमा डागर, होडल में विजय देवी, पलवल में निक्की को महिला हलका अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी हैं।

कालका में ज्योति, पंचकुला में सपना भारद्वाज, पानीपत ग्रामीण में निशा राव, पानीपत शहरी में सुमन, इसराना में सुदेश, समालखा में सुशीला त्यागी को ग्रामीण और शकुंतला देवी को शहरी, बावल में सुमन शर्मा, कोसली में रेखा देवी, रेवाड़ी में किरण शर्मा, महम में राज देवी, गढ़ी सांपला किलोई में रेखा देवी, रोहतक में सरोज यादव, कलानौर में सुमन देवी, कालांवाली में जसवीर कौर, डबवाली में रूकमा सिहाग, रानिया में पूजा महला, सिरसा में सुमित्रा देवी, ऐलनाबाद में श्रद्धा देवी, गन्नौर में अनीता वर्मा, राई में ओमपति, खरखौदा में मीना देवी, सोनीपत में सुरेश दलाल, गोहाना में विद्या मोर, बरोदा में निर्मला वर्मा, साढ़ौरा में रोशनी कश्यप, जगाधरी में राजेंद्र कौर, यमुनानगर में ममता पिलानिया, रादौर में पिंकी रानी महिला हलका अध्यक्ष होंगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.