दोस्तों ने मामूली कहासुनी पर ही दोस्त पर किया जानलेवा हमला


  alakh haryana
  14 Apr 2021

अंबाला के नारायणगढ़ में छात्र शिव पर हमला कर 2 युवक फरार हो गए। हमलावर घायल छात्र के पुराने दोस्त ही थे लेकिन कुछ दिनों पहले हुई बहस का बदला लेते हुए युवको ने 11 वीं के छात्र पर हमला कर उसे घायल किया । घायल छात्र का इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में 4 युवको को गिरफ्तार भी कर लिया है।
 अंबाला के नारायणगढ़ में पुराने दोस्तों ने मामूली कहासुनी के बाद अपने ही दोस्त को निशाना बना बुरी तरह घायल कर दिया और उसे पीजीआई चंडीगढ़ एमरजेंसी में पहुंचा दिया । जब हमला हुआ तो छात्र शिव भी नही समझ पाया कि उस पर हमला किसने और क्यों किया लेकिन बाद में सब कुछ साफ हो गया। हमला बाइक पर आए 2 बाईक सवारों ने 11 कक्षा में पढ़ने वाले शिव पर उस वक्त किया जब वो स्कूल से बाहर आया था। छात्र को तेजधार हथियारो से हमला बोल बुरी तरह घायल कर युवक फरार हो गए । जैसे ही पुलिस को इसकी सुचना मिली तो तुरंत  पुलिस मौके पर पहुंची और करवाई में जुट गई । घायल छात्र को तुरंत सिविल हस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ पर  डाक्टरो ने ने घायल शिवकुमार की नाजुक हालत को देखते हुए छात्र को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया । वहीँ घायल के दोस्त ने पुलिस को बताया  2 युवक बाइक पर सवार होकर आये और शिवकुमार पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया उन्होंने बताया की उनके साथ बाहर भी और कईं लड़के थे जो बाद में भाग गए ।
थाना प्रभारी गुरमेलसिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए 4 नामजद सहित 7 आरोपियो के खिलाफ धारा 148,149,323,341,307,506 आईपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और पुलिस की टीमें बनाकर धरपकड करते हुए पुलिस ने 2 घंटे के अन्दर आरोपी सुनील राणा उर्फ मित, हिमंाशु ,मनप्रीत सिंह उर्फ काला निवासी बनोदी,भानु राणा निवासी बडागढ़ को गिरफ्तार किया गया है और उन्हे अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर उनसे बाईक व तेजधार हथियार बरामद करने है। जांच के दौरान पता चला कि सुनील राणा व घायल शिवकुमार से 11 अप्रैल को किसी बात को लेकर कहासुन हुई थी जिसको लेकर सुनील राणा ने इसे जान से मारने की धमकी दी थी। रंजिश वश किया गया हमला ।

Tags

CRIME Ambala


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
5259