जातपात का जहर फैला कर देश का नाश करने पर तुले हैं भाजपा नेता : किरण


  alakh haryana
  29 Jan 2019

भाजपा नेता जातपात का जहर घोलकर देश का नाश करना चाहते है ये बात कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में 10 गुणा भ्रष्टाचार बढ़ा है और भिवानी की अनदेखी कर इसे 10 साल पीछे धकेल दिया है.   कांग्रेस विधायक दल की नेता मंगलवार को भिवानी में अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर ये आरोप लगाए । प्रैसवार्ता के  दौरान उन्होंने भाजपा नेताओं व सरकार पर जमकर निशाना साधा।  साथ ही भिवानी के साथ भेदभाव व मैडिकल कॉलेज के निर्माण में देरी का भी आरोप लगाया।
   किरण पहले गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा जिला को 83 करोड़ रुपये की सौगातों पर सवाल उठाए।  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इन सौगातों में एक मैडिकल कॉलेज के शिलान्यास की सौगात थी जो झूठ है। किरण ने कहा कि पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने पांच साल पहले मैडिकल कॉलेज की तत्कालीन केंद्र व राज्य की कांग्रेस सरकारों से ना केवल स्वीकृति दिलाई थी बल्कि 250 करोड़ रुपये मंजूर भी करवाए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पहले बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण में भी भिवानी में ये मैडिकल कॉलज जल्द बनवाने की बात कही थी, लेकिन अब साढ़े चार साल बाद इसके निर्माण की बात की जा रही है।  
  किरण ने कहा कि सरकार  बेरुखी दिखाते हुए नया प्रोजेक्ट देना तो दूर पहले से स्वीकृति ठोस कचरा प्रबंधन, चौ. बंसीलाल स्पोर्टस यूनिवर्सिटी व हवाई पट्टी के विस्तार के प्रोजेक्ट को भी यहां से स्थानांत्रित कर दिया। 
 
 उन्होंने कहा कि प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद करने पर तुली है न तो किसानों को उनकी फसलों के दाम मिल रहे हैं और न ही उन्हें पूरा बिजली व पानी उपलब्ध हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता मेें आने पर किसानों की सभी समस्याएं वरियता के आधार पर दूर की जाऐंगी। 
 प्रियंका गांधी के कांग्रेस के पदाधिकारी बनाए जाने व सक्रिय राजनीति शुरू करने पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति अनुभव व उनकी भागेदारी पूरी कांग्रेस को लाभ देगी


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
0703