अगामी विधानसभा चुनावों में इनेेलो की जीत होगी और सरकार बनेगी-ओमप्रकाश चौटाला


  alakh haryana
  11 Feb 2019

इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि उनकी गैरहाजरी में कार्यकर्ताओं ने संगठन को पहले से भी मजबूत किया बनाया है जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। चौटाला लाडवा अनाज मंड़ी में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि इनेलो जननायक देवीलाल के संघर्ष से बनी पार्टी है और वह उसे उनके सिद्धांतों के अनुरूप ही चला रहे हैं लेकिन कुछ लोग है जो अपने राजनीतिक स्वार्थो के लिए देश व प्रदेश लोगों के हितों को दांव पर लगा रहे हैं।
चौटाला ने यह भी दावा किया कि अगामी विधानसभा चुनावों में इनेेलो की जीत होगी और लोगों की अपनी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वह युवाओं को नौकरियां देने की वजह से जेल में हैं लेकिन इस बार भी सरकार बनने पर वह हर पढ़े-लिखे युवा को काबिलियत के आधार पर नौकरी देंगे चाहे उन्हें फांसी क्यों न हो जाए। इसके साथ ही सरकार बनने पर बर्जुगों को प्रतिदिन सौ रुपए सम्मान के तौर पर तीन हजार रुपए पैंशन भी देंगे।
इनेलो सुप्रीमों ने यह भी कहा कि मोदी का प्रधानमंत्री बनना देश का र्दुभाग्य है उन्होंने सत्ता हासिल करने वादे किए थे जो बाद में जुमले साबित हुए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्ट शासन से मुक्ति के लिए लोग भाजपा के झूठे वादों में फस गए। लेकिन आज भाजपा के राज में हर वर्ग दुखी है और सता परिवर्तन के लिए अवसर का इंतजार में है।
चौटाला ने यह भी कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है और किसान इसकी जीडीपी की रीड है यदि किसान खुश होगा तो देश खुशहाल होगा। लेकिन आज केंद्र व प्रदेश की सरकार की नीतियां किसानों को दोहरी मार-मार रही हैं। अगामी चुनाव में प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर सभी को मुलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जाएगी 
इस मौके पर इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, गगनजोत संधु, बूटा सिंह लुखी, रामकरण काला, बचनकौर बडशामी, जिलाध्यक्ष संदीप टेक सहित सभी सैलों के जिला संयोजक, शहरी व हलका प्रधान भी उपस्थित थे।

Tags

INLD OP Chautala


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
1137