जनविरोध के चलते वर्चुअल उदघाटन करने पर मजबूर है सरकार


  alakh haryana
  22 Mar 2021

रोहतक 22 मार्च। कांग्रेस विधायक दल के मुख्य सचेतक एवं विधायक बी.बी. बत्तरा ने मुख्यमंत्री द्वारा रोहतक में किये गए कुछ प्रोजेक्ट एवं शिलान्यास कार्यक्रमों पर कड़ी टिप्पणी की है । बत्तरा ने कहा कि जनता की नजरों से पूरी उतर चुकी है । कृषि कानूनों को लेकर जनता में सरकार का इतना जनविरोध है कि मुख्यमंत्री को वर्चुअल उदघाटन करने पड़ रहे है । उन्होंने कहा कि विधान सभा में अविश्वास प्रस्ताव भले ही गिर गया हो लेकिन जनता के सामने मनोहर सरकार का किसान हितेषी होने का नकाब उतर गया है। लोगों को समझा में आ गई कि मनोहर सरकार कितनी किसान हितेषी है।

बत्तरा ने कहा कि गत दिवस मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विडियो कांफ्रेंस से कुछ उदघाटन किये है । बत्तरा ने आरोप लगाया कि सरकार प्रोटोकॉल की धज्जियाँ उड़ाने में लगी है  जनता के नक्कारे हुए लोगों के हाथों सरकारी योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करवा रही है। ऐसे में जनता के चुने हुए नुमाइदों की अनदेखी की जा रही है। मनोहर सरकार को इसका जवाब देना चाहिए कि नक्कारे हुए लोगों को किस हैसियत से वो सरकारी  कार्यक्रमों में बुलाकर उनसे सरकारी योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करवा सकती है। इतना ही शौक सरकार और अधिकारियों को है तो उद्घाटन पटीकाओं पर उक्त व्यक्ति का नाम भी लिखवा देना चाहिये था। 

विधायक भारत भूषण बत्तरा  ने  रेलवे एलिवेटेड ट्रैक पर चुटकी लेते हुए कहा कि ये रोहतक की जनता का नहीं बल्कि बीजेपी के कुछेक लोगों का ड्रीम प्रोजेक्ट है।  हुड्डा सरकार के प्लान के मुताबिक रेलवे लाइन शहर से बाहर जाती । रेलवे ट्रैक की जगह पर 90 फुट चौड़ी सड़क पर बाजार और माल रोड बनता । इससे गाँधी कैंप के लोगों का भाग्य ही बदल जाता और इस इलाके की तस्वीर ही दूसरी होती । यह सब गाँधी कैंप के बीचों बीच होता । 90 फुट चौड़ी सड़क स्टेशन से मकडोली गांव तक जाती । इस ट्रैक के बनने से कॉलोनियों के रास्ते बंद हो गए है । गाँधी कैंप, चिन्योट कॉलोनी, न्यू चिन्योट कॉलोनी, गीता कॉलोनी आदि के निवासियों के साथ अत्याचार किया गया है। बत्तरा  ने कहा सरकार को न शहर के लोगों की सुविधाओं  की चिंता है और न ही उनके रोजगार की चिंता है। सरकार को तो अपने चेहतों को सिर्फ चेहतों को लाभ देने की चिंता जरूर दिखाई देती है।

Tags

ROHTAK BATRA COGRESS


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
0339