पत्नी को भगाकर ले गया पड़ोसी,लेकिन पुलिस पीडि़त से पूछती रही अश्लील सवाल


  Alakh Haryana
  16 May 2018

करनाल के इंद्री के वार्ड नंबर 10 से एक व्यक्ति द्वारा पुलिस कार्रवाई से खफ़ा हो जाने के बाद ज़हर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है। आनन-फानन में उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज  में किया रेफर कर दिया गया। 
पीडि़त रामकरण ने कहा कि उसकी पत्नी और बच्चों को उसका पड़ोसी बहला-फुसलाकर ले गया था। इस मामले की पिछले महीने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस उसकी पत्नी और उसके बच्चों को वापस लाने में टालमटोल करती रही और पुलिस ने इस मामले में कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए।  इस बारे में बार-बार पुलिस के पास गुहार लगाने के बाद भी कारवाई ना होने से निराश रामकरण ने ज़हर खा लिया। ये बेहतर रहा कि उसे ज़हर खाते हुए परिजनों ने देख लिया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।  रामकरण का ये भी आरोप है कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने के बजाए उसे परेशान करने में लगी रही, जिससे वो बेहद हताश और निराश था, उन्होंने कहा कि पुलिस ने ही मुझे ऐसा करने पर मजबूर किया। रामकरण ने कहा कि पुलिस ने उससे आपत्तिजनक सवाल पूछे, जिनमें कुछ सवाल अश्लील भी थे।
इस बाबत थाना प्रभारी हरविंदर सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने कहा की रामकरण की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया था और पुलिस रामकरण की पत्नी व् उनके वच्चो  तलाश कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि ज़हर खाने का मामला अभी उनके संज्ञान में नहीं आया है।


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
4906