इनेलो सोनीपत जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र छिकारा समेत भाजपा व इनेलो के सैंकड़ों पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा


  
  22 Dec 2020

सरकार निगम चुनावों को इसलिए टालती रही कि कहीं उसके घपले-घोटालों का पर्दाफ़ाश न हो जाए

सोनीपत, 22 दिसंबर। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज सोनीपत में इनेलो को बड़ा झटका दिया। सोनीपत में इनेलो के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र छिकारा को कांग्रेस ज्वाईन कराते वक्त पत्रकारों से बात करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि इनेलो का वजूद ख़त्म हो गया है अब अगले चुनाव तक जेजेपी का भी सफाया हो जायेगा। सांसद दीपेन्द्र ने आगे कहा कि जेजेपी, बीजेपी और अन्य दलों के काफी सारे नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी में आ चुके हैं और बहुत सारे संपर्क में हैं। इनेलो सोनीपत के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र छिकारा समेत भाजपा व इनेलो के सैंकड़ों पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। इनमें प्रमुख रूप से सियाराम हल्का अध्यक्ष, जिला प्रधान सुभाष चोपड़ा, एससी सेल जिलाध्यक्ष हरिप्रकाश मंडल, श्रीमती संतोष कादयान जिला महिला प्रधान, सुरेन्द्र दहिया जिला प्रधान बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ, सोनीपत हल्का प्रधान कृष्णा बुमरा, हल्का गोहाना युवा प्रधान कुलदीप गहलावत, वार्ड नंबर-1 से भाजपा के नरेश सैनी आदि शामिल रहे।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। सरकार काफी समय से निगम चुनावों को इसलिए टालती रही कि उसके घपले-घोटालों का पर्दाफ़ाश न हो जाए। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी ने गठबंधन प्रत्याशियों को भ्रष्टाचार मुक्ति की शपथ तो दिला दी, लेकिन लोग इसको ड्रामा मान रहे हैं क्योंकि, पिछले 6 साल में जितने घपले-घोटाले हुए हैं उनमें किसी की भी जांच नहीं करायी गई। सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि सिर्फ भ्रष्टाचार मुक्ति की शपथ दिलाने से काम नहीं चलेगा मुख्यमंत्री जी पिछले 6 साल के भ्रष्टाचार पर जवाब दें। सोनीपत नगर निगम में भ्रष्टाचार की खबरें लगातार सुर्खियों में छायी रहीं। नगर निगम बनने के बाद यहां डबल घोटाले हुए पहले खजूर के पेड़ लगाने में घपला हुआ और जब वो सूख गये तो उनको उखाड़ने में फिर डबल घपला हुआ। इतना ही नहीं, कोरोना काल में सैनिटाइजर घोटाला, सफाई व स्ट्रीट लाइट घोटाला बड़े स्तर पर अंजाम दिया गया। साथ लगते रेवली गाँव में नगर निगम की 70 एकड़ जमीन बेचने का काम शुरू कर दिया गया। उन्होंने कहा कि निगम चुनाव में कांग्रेस के मेयर और वार्ड प्रत्याशियों की बड़े बहुमत से जीत के बाद निगम में हुए तमाम घोटालों की जांच कराई जाएगी और निगम से भ्रष्टाचार ख़त्म करायेंगे। 


उन्होंने कहा कि कुर्सी के मोह में जेजेपी ने किसान का साथ छोड़ दिया। जबकि, उनको याद रखना चाहिए कि जिस कुर्सी से वे चिपके हुए हैं वो किसान की ही देन है। किसान की याददाश्त कमजोर नहीं है और समय आने पर वो अपने साथ हुए विश्वासघात का पूरा हिसाब ब्याज समेत कर देगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास का पहिया ठप हो चुका है। लोगों को बुनियादी सुविधाओं के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है। आज लोग चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार के समय हुए विकास कार्यों को याद कर रहे हैं और एक बार फिर से उन्हें मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं। 
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आगे कहा कि भाजपा सरकार में नया काम करने की तो बात तो दूर है, कांग्रेस सरकार के समय सोनीपत का जो विकास हो रहा था उस विकास की रफ़्तार पर भी ब्रेक लगा दिया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने से पहले सोनीपत में एक गवर्नमेंट कॉलेज भी नहीं था, लेकिन सरकार बनने के बाद दर्जन भर यूनिवर्सिटी बना दी गई। खानपुर, मुरथल, जींद की यूनिवर्सिटी इसमें शामिल है। इसी तरह 6 मेडिकल कॉलेज बने, खानपुर मेडिकल कॉलेज, करनाल मेडिकल कॉलेज आदि। इंजीनियरिंग कॉलेज को यूनिवर्सिटी का रूप दिया गया। इसके अलावा बुनियादी सुविधाओं से जुड़े बिजली, पानी, सड़क, स्कूल, स्वास्थ्य, सिंचाई, कृषि और व्यापार हर क्षेत्र में जमकर विकास हुआ। भाजपा सरकार बताए यदि 6 साल में उसने सोनीपत के लिए क्या किया।

दीपेन्द्र हुड्डा ने आज सोनीपत नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के मेयर पद के प्रत्याशी निखिल मदान व वार्ड प्रत्याशियों के पक्ष में वार्ड नंबर 4 के सेक्टर 12, सेक्टर 15; वार्ड नंबर 3 के सेक्टर 14, वार्ड नंबर-1 के जटवारा, वार्ड नंबर 15 काठ मंडी, वार्ड नंबर 17 में वेस्ट राम नगर, वार्ड नंबर 6 फाजिलपुर, वार्ड नंबर 7 गाँव रायपुर, वार्ड नंबर 8 गाँव लिवान, वार्ड नंबर 3 सेक्टर 14, वार्ड नंबर 11 में न्यू कॉलोनी, वार्ड नंबर 13 में कबीरपुर आदि स्थानों पर सघन चुनाव प्रचार किया और पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने मालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। 



Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
4633