आनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर इनसो ने जलाई यूनिवर्सिटी पत्र की प्रतियाँ नये-नये नियम लगाकर छात्रों को बेवकूफ बना रहा है यूनिवर्सिटी प्रशासन - दीपक मलिक


  alakh haryana
  25 Feb 2021

रोहतक: 25 फरवरी: आज जाट कॉलेज में सैकड़ों छात्रों ने इनसो छात्र नेता दीपक मलिक के नेतृत्व में यूनिवर्सिटी द्वारा जारी एस ओ पी पत्र की प्रतियां जलाई तथा विरोध प्रदर्शन किया।
छात्र नेता दीपक मलिक ने बताया कि यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों के साथ तानाशाही कर रहा है। गौरतलब है कि 19 फरवरी को इनसो ने दीपक मलिक के नेतृत्व में बड़ा प्रदर्शन किया था जिसके स्वरूप प्रशासन ने 21 फरवरी रविवार को एक पत्र जारी कर छात्रों की मांगें मानने की बात कही। परन्तु वह पत्र केवल व केवल छात्रों को बरगलाने के लिए जारी किया गया था। उससे छात्रों की एक भी मांग नहीं मानी गई। केवल न केवल झूठ का पुलिंदा है।
दीपक मलिक ने बताया कि आज हमने विश्वविद्यालय द्वारा जारी पत्र की प्रतियां जलाकर सभी छात्रों ने अपना विरोध जताया है कि हम इस फैसले से नाखुश है और जब तक हमारी मांगें नहीं मानी जाती हम संघर्ष करते रहेगें।
इनसो नेता दीपक मलिक ने बताया कि के यू के कुरूक्षेत्र, जी जे यू हिसार समेत हरियाणा के सभी विश्वविद्यालय ने सभी छात्रों को आनलाईन परीक्षा का विकल्प दिया है। मगर यूनिवर्सिटी मदवि प्रशासन छात्रों के हितों व भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। जो छात्र ऑनलाईन परीक्षा देना चाहता है। उसको विकल्प मिलना चाहिए। विश्वविद्यालय के हॉस्टल में भी कोरोना पॉजिटिव मिले है। अगर ऑफलाईन परीक्षा होती है तो कोरोना सक्रमण के ज्यादा चांस है।
दीपक मलिक ने कहा कि जब सभी विश्वविद्यालय आनलाइन परीक्षा का विकल्प सभी छात्रों को दे रहे है तो मदवि प्रशासन को भी देना चाहिए। मदवि प्रशासन जल्द छात्रों की मांग पर सभी को ऑनलाईन का विकल्प दे। नही ंतो इनसेा पीछे नहीं हटेगी। छात्रों की इस हक की लड़ाई में इनसो हमेशा उनका साथ देगी अगर जल्द मांग नहीं मानी गई तो हम बड़ा प्रदर्शन करेगे और आर-पार की लड़ाई लड़ेगें।

Tags

INSO ROHTAK MDU


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
2727