हनीप्रीत को लेकर दिए बयान पर राखी सांवत के खिलाफ शिकायत दर्ज!


  Alakh Haryana
  18 Oct 2017

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सांवत एक बार फिर विवादों में है। राखी सावंत के खिलाफ महिला आयोग और पुलिस को एक शिकायत दी गई है। इस शिकायत में बाबा राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को लेकर दिए बयान पर राखी सांवत पर कार्रवाई की मांग की गई है।

मानव अधिकार कार्यकर्त्ता वकील मोमिन मलिक ने राखी सावंत के खिलाफ महिला आयोग व पुलिस को एक शिकायत दी है। जिसमें उन्होंने उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। यह शिकायत बिना किसी ठोस सबूत के हनीप्रीत की छवि को सार्वजनिक रूप से खराब करने के संबंध में दी गई है।

मोमिन का आरोप है कि किसी को भी यह हक नहीं है कि वह किसी को जलील करे अगर राखी सावंत को हनीप्रीत से कोई शिकायत थी तो वह उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा सकती थी। राखी सावंत ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए हनीप्रीत को बदनाम करने का काम किया है इसलिए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई का अधिकार बनता है।

राखी ने कहा था कि हनीप्रीत राम रहीम को पूरी तरह से अपने कंट्रोल में रखती थीं। राम रहीम की आधी से ज्यादा प्रॉपर्टी हनीप्रीत के नाम पर ही है। राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता है। अक्सर वो जब भी मीडिया के सामने आया तब हनीप्रीत हमेशा ही उसके साथ रही है। राखी ने कहा कि क्या कभी बाप-बेटी के रिश्ते इस तरह के होते हैं। उनके बीच कोई न कोई रिलेशन जरूर था।

Tags

राखी सांवत बाबा राम रहीम हनीप्रीत


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
4622