Lokesh batta latest movie release love shav pyar vyar

लव शव प्यार व्यार हुई रिलीज, फिल्म के हीरो से की खास बातचीत


  Hanny Jain
  02 Mar 2017

2015 में आई हीरो फिल्म में काम कर चुके अभिनेता लोकेश बत्ता की 3 मार्च यानी इसी शुक्रवार को नई फिल्म लव शव प्यार व्यार रिलीज होने जा रही है। वही लोकेश अपनी आने वाली फिल्म नंगे पाँव की शूटिंग के लिए रोहतक में मौजूद है। इसी बीच अलख हरियाणा की टीम ने अभिनेता लोकेश बत्ता से खास बीतचीत की।


आपको बता दे कि लोकेश का जन्म पंजाब के नाभा में हुआ जिसके बाद वो दिल्ली रहने लगे। वही बचपन से एक्टिंग का शौक रखने वाले लोकेश ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई जाकर फिल्मों में काम करने का फैसला किया।


फिल्मों में जाने का कैसे लिया फैसला ?


लोकेश ने बताया कि बचपन से ही उन्हें फिल्मों में जाने का काफी शौक था। साथ ही दोस्तों के लगातार प्रोत्साहन ने उन्हें फिल्मों के जाने के लिए काफी प्रोत्साहित किया।

आने वाली फिल्म लव शव प्यार व्यार में क्या है किरदार ?

लव शव प्यार व्यार एक लव स्टोरी है जिसमें वो एक दिल फेक आशिक का किरदार निभा रहे है जो कि एक हरियाणी किरदार है। ये फिल्म 3 मार्च को रिलीज होने जा रही है।


हरियाणवी से क्या है नाता ?


लोकेश ने इस सवाल पर कहा कि उन्हें भाषाएं सिखने का बड़ा शौक है। साथ ही कॉलेज के दौरान उनके हरियाणा के काफी दोस्त थे जिसकी वजह से उनका हरियाणा से काफी पुराना नाता रहा है।


इस साल कौन-कौन सी फिल्में आ रही हैं ?


लोकेश ने बताया कि फिलहाल वो नंगे पाँव फिल्म की शूटिंग के लिए रोहतक में है। ये फिल्म एक महिला ने कैसे बड़ी मेहनत से स्पोर्टस में कमाल करके दिखाया उसी को लेकर है। जिसमें वो भी अहम किरदार निभा रहे है। वही इसके साथ ही मेरी गुगली हो गई, हीमेन और कई अन्य फिल्में इस साल के आखिर तक पूरी हो जाएंगी।

फिल्मी सफर में परिवार का कितना साथ मिला ?


फिल्मों में जाने पर परिवार के साथ के सवाल पर लोकेश ने अपने परिवार की खूब तारीफ की। लोकेश ने बताया कि उन्हें शुरू से ही अपने परिवार का पूरा स्पोर्ट मिला। इस दौरान अपने पिता को याद करते हुए लोकेश ने कहा कि मेरे पिता ने मेरा हमेशा स्पोर्ट किया है क्योंकि वो हमेशा कहते हैं जो में नहीं कर सका बेटे तो वो करके दिखा। लोकेश ने आगे कहा कि पापा कि इस बात से उनको काफी हिम्मत मिलती है।


बॉलीवुड कैसे देखता है हरियाणा को  ?

बॉलीवुड में हरियाणा के रोल पर लोकेश बत्ता ने कहा कि बॉलीवुड में लगातार हरियाणा के लोगों और हरियाणा की सभ्यता से मिलती जुलती कहानियां बनाई जा रही है। हरियाणा, पंजाब और दिल्ली को लेकर आजकल ज्यादा बॉलीवुड फिल्में बन रही है क्योंकि लोग इन्हें काफी पसंद कर रहे है चाहे वो सुलतान हो या फिर दंगल।

रोहतक में आने से पहले मन में कैसी थी रोहतक की छवि और रोहतक आने के बाद कैसा लगा ?


जाट आरक्षण की वजह से रोहतक काफी न्यूज़ में रहा है और उस दौरान ख़बरे देखकर काफी खराब भी लगा लेकिन अब नंगे पॉव की शूटिंग के लिए रोहतक आया तो यहां की तस्वीर ओर नजर आई। यहां के लोगों से मिले प्यार को देखकर अब मैं रोहतक की मस्तमौला छवि के साथ मुंबई लौटूंगा। लोकेश ने मजाक करते हुए कहा कि मैं रोज होटल के लोगों को परेशान करके, उनसें रोहतक की मशहूर चीज़े मंगवाता हूं। मैं चिराग की चाप से लेकर लद्धू की दाल ट्राई कर चुका हूं।
 

Love Shav pyar pyar vyar hero Lokesh

Tags

रोहतक लव शव प्यार व्यार लोकेश बत्ता नंगे पाँव


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
5415