'नंगे पाँव' फिल्म की स्टार कास्ट सिमरन व अक्षय से खास बातचीत


  Hanny Jain
  16 Mar 2017

खेल पर आधारित बॉलीवुड फिल्म नंगे पाँव की शूटिंग रोहतक में लगातार जारी है, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर संदीप शर्मा डायरेक्ट कर रहे है। इसी बीच अलख हरियाणा की टीम ने नंगे पाँव फिल्म में काम कर रही सिमरन बख्शी और अक्षेय आनंद कोहली से बातचीत की। इस दौरान दोनों बॉलीवुड स्टार ने हमारे सवालों के दिल से जवाब दिए।  

आपका फिल्म में क्या है रोल ?
 
सिमरन बख्शी ने फिल्म नंगे पाँव में अपने रोल को लेकर बताया कि वो इस फिल्म में बहुत ही महत्वपूर्ण रोल निभा रही हैं। वहीं अक्षेय आनंद कोहली ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर बताया कि वो इस फिल्म में पेशेवर राष्ट्रीय एथलीट की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने 3 महीने से ज्यादा तक कड़ी मेहनत की।
 
अब तक का कैसा रहा सफर ?
 
हमारे इस सवाल पर सिमरन बख्शी ने बताया कि वो एक थियेटर अभिनेता है और नसीरूद्दीन शाह के थियेटर व कई अन्य थियेटरों में काम कर चुकी है। साथ ही वो एमेजोन, एशियन पेंट्स जैसे कई ब्रांडों के लिए चेहरा भी बन चुकी है।
 
वहीं अक्षय आनंद कोहली ने अब तक के फिल्मी सफर को लेकर कहा कि यह तो अभी शुरूआत है, अक्षय ने बताया कि वो चेनल वी के साड्डा हक और सब टीवी के एक शो में भी काम कर चुके है।
 
 
 
परिवार का कितना मिला साथ ?
 
अक्षय आनंद कोहली और सिमरन बख्शी ने इस सवाल पर कहा कि हमारे परिवार ने हमारे इस फैसले में पूरा साथ दिया जिससे हमें फिल्मों और अपने काम को करने में काफी मदद मिली।
 
 
फिल्मों में आने का कैसे लिया फैसला ?
 
हमारे इस सवाल पर सिमरन बख्शी ने कहा कि 5 साल की उम्र में शाहरुख और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे देखने के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करने का मन बना लिया था। सिमरन ने बताया कि इस फिल्म में काजोल के काम ने उन्हें फिल्मों में आने के लिए प्रेरित किया। फिल्म में काजोल का 'सिमरन' नाम और उनका सिमरन नाम एक इत्तेफाक था जिसके बाद उन्होनें बॉलीवुड और फिल्मों को अपना जीवन बनाने के लिए सोच लिया था। तो अक्षय कोहली ने इस सवाल के जवाब में कहा कि बचपन से ही वो थियेटर कर रहे थे। उन्होंने पढ़ाई पूरी करने के बाद एक अच्छी सैलरी वाली जॉब भी अपने फिल्मी करियर के लिए छोड़ दी।
 
 
कैसा लगा रोहतक ?
 
अक्षय आनंद कोहली और सिमरन बख्शी ने रोहतक की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें रोहतक के लोग और यहां का खाना खूब पसंद आया।
 
आपको बता दे कि हम नंगे पाँव में अभिनेय कर रहे लोकेश बत्ता से पहले ही बातचीत कर चुके है, जिसे आप हमारी वेबसाइट पर पढ़ भी सकते है। साथ ही बता दे कि उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म नंगे पाँव इसी साल यानी 2017 में रिलीज हो सकती है।
 

Tags

नंगे पाँव बॉलीवुड फिल्म रोहतक सिमरन बख्शी अक्षय आनंद कोहली लोकेश बत्ता


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
2940