फ़ोटो कैप्शन : श्रेष्ठ सांसद अवार्ड’ से सम्मानित किये जाने पर सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का गाँव धामड में आयोजित अभिनंदन समारोह के दौरान।

36 बिरादरी के भाईचारे और विकास की बात करता हूँ इसीलिये भाजपा की आँखों में रडकता हूँ-दीपेन्द्र हुड्डा।


  alakh haryana
  10 Feb 2019

रोहतक जिले के अनेक गांवों मे आयोजित जनसभाओं को संबोधित करने पहुँचे कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और सांसद दीपेन्द्र हुड्डा। गांव घुसकानी, धामड, मकड़ौली, मुगान, अटैल समेत लगभग आधा दर्जन गाओं में ‘श्रेष्ठ सांसद अवार्ड’ से सम्मानित किये जाने पर सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था। जिसमें सांसद दीपेन्द्र हुड्डा शिरकत करने पहुँचे। 

इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद दीपेन्द्र ने कहा, मैं 36 बिरादरी के भाईचारे और विकास की बात करता हूँ इसीलिये हमेशा भाजपा की आँखों में रडकता हूँ। लोगों से सीधा रूबरू होते हुए सांसद दीपेन्द्र ने कहा, कि अब चुनाव का समय नजदीक आ गया है और आप सभी को एक जरुरी फैसला करना है। पिछले चुनाव में आपने मुझे जो जिम्मेदारी दी थी उसे मैंने पहले की तरह ही पूरी ईमानदारी से निभाने का प्रयास किया। मैंने हमेशा साफ़ नीयत से काम करने की कोशिश की है और 36 बिरादरी के भाईचारे को बनाये रखते हुए हर किसी को मान-सम्मान देने का प्रयास किया। पिछले साढ़े चौदह वर्षों में मैंने तमाम बाधाओं की परवाह किये बगैर, अपनी पूरी क्षमता और ताकत से आपके साथ मिलकर अपने क्षेत्र, प्रदेश और देश के लिये सच्ची लगन से काम करने की कोशिश की है। हर वक्त मेरी यही कोशिश रही कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र को विकास के क्षेत्र में देश भर में अग्रणी पहचान मिल सके और ऐसा हुआ भी रोहतक देश के विकास के नक़्शे पर चमकने लगा, जिसके कारण ही ये विरोधियों की आँखों में खटकने लगा।  

 सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आगे कहा कि सत्ता में बैठे लोग राजनैतिक प्रतिशोध और नफरत की आग में झुलस रहे हैं और बदला लेने के लिए इन्होंने आम जनहित पर प्रहार करने में भी शर्म नहीं की, लेकिन इन सब के बावजूद आप लोगों के प्यार और भरोसे की ताकत के चलते ये मुझे अपने कर्तव्यपथ से हिला न सके। आप सभी का प्यार और भरोसा ही मेरी असल जमा पूँजी है, जिसके बल पर मैं इन विभाजनकारी ताकतों से टक्कर ले पाता हूँ और अपने काम को तन्मयता से करता हूँ और यही ताकत हर बार मुझे दोगुने जोश के साथ मेहनत करने की प्रेरणा भी देती है। सांसद दीपेन्द्र ने कहा, आपने तीन बार मुझ पर भरोसा जताया और मैंने भी आपका भरोसा टूटने नहीं दिया। मुझे पूरा विश्वास है कि आगे भी आपका स्नेह मिलेगा और मैं फिर से प्रगति और भाईचारे के पुराने दिन वापस ले आऊंगा।

लोगों को संबोधित करते हुए सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि देश व प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही किसानों तथा बीपीएल परिवारों के कर्जे माफ किये जायेंगे। हरियाणा के सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल की जायेगी और बुढ़ापा पेंशन को बढ़ाया जायेगा। इसी प्रकार युवाओं के लिये रोजगार मुहैया कराने की दिशा में युद्धस्तर पर तेज़ी से काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जीएसटी की दरों में कमी होगी और इसको सरल बनाकर छोटे व मझोले दुकानदारों, व्यापारियों को राहत देने का काम भी कांग्रेस पार्टी ही करेगी।

सांसद हुड्डा ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस पार्टी है, जिसने आज तक लोगों से जो भी वायदा किया उसे हर हाल में निभाया; वहीं दूसरी तरफ भाजपा जैसी झूठी पार्टी है जो लोगों को गुमराह करने के लिए केवल झूठे वायदे, झूठे दावे और जुमलेबाजी करती है।

कांग्रेस सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा गरीबों का हित सोचा है और अपनी इसी सोच के चलते पूर्व की कांग्रेस सरकारों ने मनरेगा, शिक्षा का अधिकार, भोजन का अधिकार, आरटीआई  जैसे क़ानून बनाए और आम लोगों को ध्यान में रखकर अनेकों योजनायें लागू कीं। अब कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी ने एक और ऐतिहासिक फैसला किया है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही हर गरीब के खाते में गारंटी के साथ ‘न्यूनत्तम आमदनी’ पहुंचेगी। इस दौरान उनके साथ कृष्णमूर्ति हुड्डा, कुलदीप नंबरदार, जयदीप धनखड़, वजीर सिंह (सरपंच धामड), संदीप हुड्डा (सरपंच गुशकानी), कर्मबीर सरपंच, समशेर सरपंच, राजपाल मकड़ोली, बलवान रंगा, इंदर सिंह आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 

Tags

Deepender Hooda development community


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
4426