विकास बराला के समर्थन में बना फेसबुक पेज, विकास को गंदी राजनीति का शिकार बताया गया


  Alakh Haryana
  11 Aug 2017

चंडीगढ़ हाईप्रोफाइल छेड़खानी मामला लगातार पूरे देश में चर्चा में है। लगातार विकास बराला पर कड़ी कार्रवाई की बात की जा रही है। इसी बीच अब कुछ लोग विकास के समर्थन में सोशल मीडिया पर आ गए है।

हाईप्रोफाईल छेड़खानी मामले में विकास बराला को न्याय मिले। इसको लेकर उसके दोस्तों की ओर से जस्टिस फार विकास के नाम से फेसबुक पर पेज बनाया गया है। इस पेज पर हर रोज विकास को न्याय मिलने की बात कही जा रही है। साथ ही मीडिया पर सवाल भी खड़े किए जा रहे है। इस पेज के अनुसार, विकास के ऊपर नजायज रूप से अपहरण के प्रयास व अन्य गलत धाराए जोड़ी गई हैं।


इस पेज पर विकास को सच्चा बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि घटना की रात विकास गाड़ी को चला रहा था। विकास की गाड़ी को पहले किसी अज्ञात कार ने टक्कर मारी थी। जिसका वो पीछा कर रहे थे। आशीष ने जब कार से उतरकर देखा कि कार में लड़की हैये देखते ही वो वापिस जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया।

पेज के माध्यम से बताया गया कि अपहरण का प्रयास बिल्कुल भी नहीं किया गया। विकास बराला के साथ मीडिया की अनदेखी का जिक्र भी पेज के माध्यम से किया गया है। विकास को एकतरफा टारगेट किया गयाउसका पक्ष भी ले लिया जाता तो मामला समझ में आ जाता। लगातार इस पेज पर फॉलोवर एंव लाईक्स बढ़ते जा रहे हैं।

Tags

विकास बराला फेसबुक


Vidya Softwares

संबंधित खबरें



0 Comments

एक टिप्पणी छोड़ें

 
0608