• Sun. Jun 16th, 2024

Haryana के पूर्व सीएम हुड्डा ने की सरपंचों पर लाठीचार्ज की निंदा

bhupindra_hudda

Haryana, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पंचकूला में पंचायत प्रतिनिधियों पर लाठीचार्ज की निंदा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार लगातार लोकतांत्रिक आवाजों को दबाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा, हर महीने किसी न किसी तबके पर लाठीचार्ज की खबरें आती रहती हैं। इससे साफ है कि जनता का इस सरकार से मोहभंग हो गया है और यह सरकार उनकी समस्याओं का समाधान करने में पूरी तरह विफल रही है।

पूर्व सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में सरकार डंडों और गोलियों के बल पर नहीं चल सकती, जनता से संवाद और उसका सहयोग जरूरी है। इस सरकार ने पहले किसानों पर, फिर जवानों पर, फिर कर्मचारियों पर और अब पंचों और सरपंचों पर लाठीचार्ज किया।

जींद में मीडिया से बातचीत करते हुए हुड्डा ने कहा कि किसान, मजदूर, कर्मचारी से लेकर पंच-सरपंच तक और राज्य का हर वर्ग भाजपा-जजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहा है।

Gurugram, भाजपा सचिव पर आत्महत्या के लिए उकसाने पर FIR

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में जनता अपने वोट के बल पर इन अत्याचारों का बदला लेगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता का विश्वास जीतने के लिए सरकारों को जनता से किए वादे पूरे करने होंगे।

हुड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में सरकार ने घोषणापत्र में लिखे हर एक वादे को पूरा किया लेकिन भाजपा-जजपा ने चुनाव के दौरान किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया।

हुड्डा ने आगे कहा कि मौजूदा सरकार हरियाणा के युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। दूसरे राज्यों के लोगों को राज्य की नौकरी देने के लिए लगातार नियम बदले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *