Hacklink
  • Sun. Jul 21st, 2024

सोनीपत में भीषण हादसा :शराब फैक्टरी में हुआ ब्लास्ट , 1 कर्मचारी की मौत

हरियाणा। हरियाणा के सोनीपत में शराब फैक्टरी में अचानक से आग लगने से भीषण हादसा हो गया।हादसा इतना भयावह था कि एक कर्मचारी काफी दूर खेत में जाकर गिरा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। मामले की सूचना के बाद उपायुक्त भी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रबंधों की जायजा लिया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव जाहरी स्थित शराब फैक्टरी में दोपहर को अचानक स्प्रिट टैंक में आग लगने के ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट से वहां काम कर रहे गांव सांदल निवासी संदीप करीब 120 मीटर दूर खेत में जाकर गिरे। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

अचानक आग लगी देखकर वहां काम करने वाले कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और सभी फैक्ट्री से बाहर भागने लगे। जिसके बाद हादसे की सूचना मिलने पर सोनीपत के साथ ही पानीपत, रोहतक, भिवानी, चरखीदादरी, करनाल, झज्जर से भी अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर बुलाई गई है। टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं।हालाँकि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है।फैक्टरी में एक अन्य स्प्रिट टैंक भी है जिसमें ढाई लाख लीटर स्प्रिट बताया जा रहा है।टीम द्वारा उसमें आग पहुंचने से रोकने के प्रयास किए जा रहे है।वर्ण और बड़ा हादसा होने के आसार जताये जा रहे हैं।

सोनीपत उपायुक्त मनोज यादव ने हादसे को लेकर जानकारी देते हुए बताया की फायर ब्रिगेड की गाडिय़ा अलग-अलग जगह से बुलवाई गई है। आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। अभी तक हादसे में एक कर्मी की मौत की जानकारी मिली है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hacklinkcasino sitelericasibomcasibomcasibomcasibomcasibomMatadorbet